BAAS SPEAK UP

BAAS SPEAK UP
भ्रष्टाचार एवं अत्याचार अन्वेषण संस्थान (बास) की आजीवन प्राथमिक सदस्यता का नवीनतम जीरो (0) नंबर फॉर्म यहाँ पर क्लिक करके डाउन लोड और प्रिंट किया जा सकता है!
यदि आपका कोई अपना या परिचित पीलिया रोग से पीड़ित है तो इसे हलके से नहीं लें, क्योंकि पीलिया इतना घातक है कि रोगी की मौत भी हो सकती है! इसमें आयुर्वेद और होम्योपैथी का उपचार अधिक कारगर है! हम पीलिया की दवाई मुफ्त में देते हैं! सम्पर्क करें : डॉ. पुरुषोत्तम मीणा, 0141-2222225, 98285-02666

PRESSPALIKA NEWS CHANNEL-प्रेसपालिका न्यूज चैनल

10.11.11

श्री खेम चंद सोनी को किसी समिती में फोटो कार्ड धारी सक्रिय कार्यकर्त्ता नियुक्त किया जा सकता है!

09 नवम्बर, 11 को श्री खेम चंद सोनी-1004739, Jay Shree Krishna Consultancy Services, 7-Vijay House, Parth Tower, New Vadaj, Ahmedabad, Gujarat, Mob : 087582-14966, Ph : 079-27641562, E-Mail :jaykrishana@yahoo.co.in ने अग्रिम समय लेकर और जयपुर आकर बास राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. पुरुषोत्तम मीणा
जी से मुलाकात की और अहमदाबाद में संस्थान का तेजी से विस्तार करने की इच्छा व्यक्त की! राष्ट्रीय अध्यक्ष ने श्री सोनी को पर्याप्त समय दिया और संस्थान के बारे में समझाया! श्री सोनी यहाँ से पूरी तरह से संतुष्ट होकर गए हैं! उन्होंने राजस्थान के बीकानेर सहित, अन्य शहरों में भी संस्थान का विस्तार करने की इच्छा जताई है! श्री सोनी अभी तक पांच लोगों को सदस्यता दिला चुके हैं और शीघ्र ही अनेक लोगों के फॉर्म भरवाकर भेजेंगे, ऐसा उनके द्वारा कहा गया है! उन्हें इसके बाद किसी समिती में फोटो कार्ड धारी सक्रिय कार्यकर्त्ता नियुक्त किया जा सकता है! 

राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मीणा जी ने श्री सोनी को कहा कि गुजरात में बास का तेजी से विस्तार करने की इच्छा है! जिसकी शुरूआत अहमदाबाद से की जा सकती है! डॉ. मीणा ने कहा की गुजराती मूल के लोगों को जोड़ने से ही काम आगे बढेगा! श्री सोनी को समझाया कि गुजराती बंधुओं को सदस्य बनाओ और उनमें से जागरूक लोगों को आगे बढाओ! महिलाओं को भी शामिल करो! गुजरात के लोगों को भी अन्याय और अपमान से बचाने के लिए जागरूक करना बेहद जरूरी है!

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणी, केवल मेरे लिये ही नहीं, बल्कि सम्पूर्ण ब्लॉग जगत के लिये मार्गदर्शक हैं. कृपया अपने विचार जरूर लिखें!